LIVE LINK – https://www.youtube.com/live/ocD84qZBMDg?si=Kz4lk_CAp9-BbzwU
CREDITS
BACKGROUND GAMEPLAY – @shankuuuff786
CLIPS CREDIT – @ROCKYRDX @HadesIsLive
@FOZYAJAY
TIMESTAMPS
00:00 – INTRO.
00:05 – INDRO BHAI IS BACK!
00:37 – TWOB x ROOTER.
00:53 – DECIDER DAY!
01:29 – OG VS WOB AGAIN.
01:55 – HADES PLAY REQUEST TO FANS.
03:04 – FOZYBHAI NOT HAPPY WITH 3RD PARTY.
03:47 – BYE BYE.
SUBMIT ANY NEWS AND UPDATE HERE👇-
https://forms.gle/hCYqUDP7XVGELwxq8
MY INSTA-:
https://instagram.com/harsh.s2k?igshid=MzRlODBiNWFlZA==
DON’T FORGET TO LIKE ,SHARE AND COMMENT 🙂
source
LIVE LINK – https://www.youtube.com/live/ocD84qZBMDg?si=Kz4lk_CAp9-BbzwU
MILTE HAI 12 BJE ☝️
Legend ne live main bola tha ki fun ke lia drop point change karenga . But og walo ne tsg ke sath dosti hi tor di bhai dekhlia unity😂😂😂😂😂
Bro let's game now ka tournament mai stating ke 4 match mai wob third party kar rahi thi Kalahari mai toh Jaime clash khatam Hoya hai wob aa jati thi fir og ne 4 match se target kiya Jo maac india ke pure matches mai kiya aur let's game now mai tsg le rahi thi clash purgatory mai og se toh og ne bhi maac india ke 4 game ke baad clash Lena chalu kiya
TSG KA BAP OG
OG KA BAP TSG
Ye sahi hai tumhe koi target kare to story par rone Lago ke Dum hai to clash karo ye vo Lakin khud target karte hai to game ke baat game tak rehni chaiye wahhh😅😅
OG NE NHI KIYA OG KO TARGET KIYA
Indro vaiii ❤❤❤
Iss bar og ka muskil hein official mein
Third Party, Emote (or bhi much ho to😂) ye matter kafi saal se chalta aa Raha hai 🤧 or Iska koi ANNT nhi…💀
In sabse apn ko bhi farak nhi padna chaiye..🙂 Bas entertainment chalta rahe…😆🔥
eSports ki hipe bnani h toh garena ko har ek TO ko pc client dena pdega🥱
Orangutan 💙🦧💙 Gg
WOB> OG bachhe log Argue karrengey par Reality hits harder bachhe lag OG> WOB bolengey dekhtey hey kon kon argue Karney ayyenngey😂
Fozy ajay msd of ff love from elite
Acer free fire tournament ka prize poll kitna hai
Aabhi og na twob ko 5 match may lagatar pela hai Hu Hu Hu OG 💙💙
Og best h. Aur best rahegi💙💙💙
Free fire ka thor😂😂😂
Well un mature fuckers.. in comments dont know realty of eSports game …1 year ago CE vs OG drop clash TM has done 3rd party but now they critsis other teams for 3rd party reason …& Og … doing drop clash with other teams but people's think other teams are bad teams…… And ….. people think OG TM are Heroes…. other teams are villians…. because TM OG using fame to sympathy TM OG critsis to other teams are negative and villian to eSports cummunity …
If TM OG done drop clash and 3rd party they are Heroes but if any teams try to clash or 3rd party the other teams are villians in eSports cummunity
ARE YOU AGREE….?
Bhai as a og fan a humble request please bhaiyo fozy bhai ko gaali mat Diya kro kisi ko do na do but unhe mat do kyuki he is hell sweet and humble guys ❤
Chutiye og target nahi kiya twob ne og target Kiya 😡😡😡😡😡